Thursday 7 February 2019

RRB Group D Result 2018- रेलवे ग्रुप डी रिजल्ट 2018 ऑनलाइन Group D Result 2018 Date www.rrbcdg.gov.in

Tags

आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट २०१८: क्या आपने रेलवे ग्रुप डी भर्ती के लिए अप्लाई किया हुआ था? अगर हाँ तो निश्चित ही आप रिजल्ट के बारे में सर्च कर रहे होंगे। मैं आपको बताना चाहता हूँ की ग्रुप डी का रिजल्ट जल्द ही घोषित होने वाला है और आप इसे ऑफिसियल वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in में जाकर देख सकते हैं, अभी तक किसी भी प्रकार की ऑफिसियल सूचना नहीं इसलिए थोडा सा वेट करें, जैसे ही हमे कोई RRB Group D Result 2018 ऑफिसियल अपडेट मिलता है तो हम आपको इस वेबसाइट के माध्यम से सूचित करेंगे। इसलिए हम आपको यह सलाह देते हैं, की इस वेबसाइट को अच्छे से यद्क करके रखें ताकि आप कभी भी इसे कलोल कर देख सकते हैं और सारे अपडेट पा सकें।

आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट 2018:
अगर आपने ग्रुप डी का एग्जाम दिया है, तो आप रिजल्ट के लिए बहुत उत्सुक होंगे ऐसा लगता है। मुझे पता है हर कोई जिसने यह एग्जाम दिया है, बस रिजल्ट डेट के लिए इंतजार कर रहा है. मैं आपको बता देना चाहता हूँ की रेलवे भर्ती बोर्ड 2 सप्ताह बाद नोटिफिकेशन जारी करेगा जिसमे आपको रिजल्ट डेट के बारे में बताया जायेगा अगर आप हमारी वेबसाइट को याद रखना चाहते हैं तो आप अपने ब्राउज़र में इसे सेव भी कर सकते हैं. इससे आपको दुबारा इस वेबसाइट को खोलने में आसानी होगी। RRB Group D Result 2018 के बारे में कोई ऐसा अपडेट पता चलेगा उसके बाद यहाँ से सक्रिय लिंक की मदद से आप तक पहुचाने का प्रयास करूँगा।

railway group d result

आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट २०१८ RRB Group D Result 2018 चेक करें,
अगर आपको ऑनलाइन रिजल्ट चेक करना नहीं आता तो हम यहां पर आपको इसके बारे में बताएँगे। आपको बस करना ये है की दी हुई प्रोसेस को फॉलो करना है. यह कुछ आसान स्टेप्स हैं जिनको फॉलो करके आप रिजल्ट देख पाएंगे। तो बिना समय नष्ट किये शुरू करते हैं:
  • सबसे पहले आपको रेलवे की ऑफिसियल वेबसाइट http://www.rrbcdg.gov.in/ खोलनी है.
  • अब आपको यहां पर आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट CEN 02/2018 का लिंक दिखेगा।
  • आपको इस लिंक पर क्लिक करना है.
  • यहाँ पर लॉग इन करना होगा 
  • इस पेज पर अपना लॉग इन डिटेल डाल कर सबमिट कर दें.
  • अब अगले पेज में आप अपना रिजल्ट देख पाएंगे।
  • तो ये है बहुत ही आसान तरीका जिससे आप अपना रिजल्ट चेक कर पाएंगे। अगर आपको इसके बावजूद भी कोई समस्या आती है तो आप हमे कमेंट के जरिये बता सकते हैं ताकि हम आपकी सहायता कर सकें।
आरआरबी ग्रुप डी कट ऑफ मार्क्स २०१८:http://www.rrbcdg.gov.in/ 
आरआरबी ग्रुप डी कट ऑफ मार्क्स भी ऑफिसियल वेबसाइट पर कुछ समय के बाद अपडेट कर दिए जायेंगे। आपको रेलवे भर्ती बोर्ड ईमेल के जरिये सूचित कर देगा। और अगर आपक कोई भी न्यूज़ मिस नहीं करना चाहते हैं तो हमारी वेबसाइट को खोल कर देख सकते हैं. इस वेबसाइट पर आपको कट ऑफ से सम्बंधित पूरी जानकारी मिल जाएगी। हम आपको बता देना चाहते हैं की कट ऑफ स्कोर बहुत महत्वपूर्ण है इसी के आधार पर कैंडिडेट्स को अगले राउंड के लिए सेलेक्ट किया जायेगा। अभी के लिए आप कुछ समय और इंतजार कीजिये जैसे ही हमे कोई न्यूज़ मिलती है हम आके निश्चित ही अवगत करा देंगे।


EmoticonEmoticon